शनिवार, 18 जून 2016

इफ्तार पार्टी! सलमान खान-लूलिया और



दबंग सलमान खान जो भी करते हैं वह ट्रेंड बन ही जाता है चाहे उनकी हेयर-स्टाइल हो या फिर बोलने का अंदाज! कुछ ऐसा ही सलमान इस बार इफ्तार पार्टी में करने वाले हैं। जैसा की सभी जानते हैं मुंबई में हर साल एमएलए बाबा सिद्द्की इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं। लेकिन इस बार यह इफ्तार पार्टी होगी थोड़ी खास...




सलमान-बाबा का याराना लीडिंग अखबार मुंबई मिरर के मुताबिक इस इफ्तार पार्टी में इस बार सलमान-लुलिया साथ में शिरकत कर सकते हैं। बाबा सिद्द्की और सलमान का याराना काफी पुराना हैं। इसी इफ्तार पार्टी में बाबा सलमान-शाहरुख को एक दूसरे के करीब लाए थे। बता दें इस बार बाबा की पार्टी में पुरुष और महिलाएं दोनों शिरकत करेंगें।




बाबा सिद्द्की बाबा सिद्द्की ने खुद इस बात को स्वीकारते हुए कहा कि सलमान, अलवीरा ने उन्हें सज्जेस्ट करते हुए कहा कि इस बार इफ्तार पार्टी में महिलायों को भी आमंत्रित किया जाए। जिसके चलते मेने सभी गेस्ट और पॉलिटिशियन को अपनी बीवियों के साथ आने का निमंत्रण दिया हैं।




सलमान खान-लुलिया इस पार्टी में सलमान के साथ लुलिया और उनकी बहन अलवीरा शिरकत करेगीं। बता दें यह इफ्तार पार्टी रविवार को होंगी आपको जानकर हैरानी होगी कि भारत में पहली बार ऐसा होगा की महिलाएं-पुरष एक साथ इफ्तार पार्टी में रोजा खोलेंगे।




दूसरी ऑफिशियल पब्लिक अपीयरेंस
हम्म्म वाकई सलमान का यह आईडया काफी अच्छा है। साथ ही यह सलमान खान और लुलिया की यह दूसरी ऑफिशियल पब्लिक अपीयरेंस होगी। वैसे हाल ही में सलमान अपनी खास दोस्त प्रिटी जिंटा के रिस्पेशन में लुलिया के साथ नजर आए थे।







जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान और लुलिया अब अपने रिश्ते को सभी के सामने ऑफिसियल कर देंगें लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें