मंगलवार, 7 जून 2016

जब सेलेब्स के बीच हुई लड़ाई: रणबीर को सरेआम थप्पड़ जड़ चुके हैं सलमान!


मुंबई. 'नागिन' फेम मौनी रॉय इन दिनों ऋत्विक धंजानी के साथ डांसिंग रियलिटी शो 'सो यू थिंक यू कैन डांस' को होस्ट कर रही हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में शो के सेट पर किसी बात पर मौनी रॉय ने ऋत्विक को थप्पड़ रसीद कर दिया, जिसके बाद उनका गाल सूज गया। वैसे, बॉलीवुड में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जब एक सेलिब्रिटी ने दूसरे सेलिब्रिटी को थप्पड़ मारा हो। जब सलमान ने उठाया रणबीर पर हाथ...
बताया जाता है कि रणबीर उस समय टीनएजर थे, जब एक रेस्त्रां में सलमान खान से उलझ गए। इस दौरान गुस्साए सलमान ने न केवल रणबीर की कॉलर पकड़ी, बल्कि उनके गाल पर थप्पड़ भी रसीद कर दिया। जब इस बारे में सलमान के पिता सलीम खान को पता चला तो वे उन्हें लेकर ऋषि कपूर के घर पहुंचे और माफी मांग ली।

पार्टी में शाहरुख खान ने जड़ा था शिरीष कुंदर को थप्पड़
बात तब की है, जब संजय दत्त ने अपनी फिल्म ‘अग्निपथ’ की सक्सेस पार्टी दी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड की लगभग हर बड़ी हस्ती मौजूद थी। पार्टी में शाहरुख खान और शिरीष कुंदर (फराह खान के पति) भी मौजूद थे। इसी दौरान शिरीष ने शाहरुख के सामने उनकी फिल्म ‘रा.वन’ को लेकर कोई कमेंट कर दिया, जिसे वे बर्दाश्त नहीं कर सके और आव देखा न ताव, थप्पड़ रसीद कर दिया। हालांकि बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया था।

ऐश्वर्या, कैटरीना, सतीश और सुभाष को थप्पड़ रसीद कर चुके हैं सलमान!

सलमान ने उस समय अभिनेत्री ऐश्वर्या को थप्पड़ मारा, जब दोनों के बीच रिश्ते नाजुक मोड़ पर पहुंच चुके थे। इतना ही नहीं सलमान, कैटरीना कैफ पर भी हाथ उठा चुके हैं। वे फिल्म 'तेरे नाम' के सेट पर डायरेक्टर सतीश कौशिक को भी तमाचा जड़ चुके हैं।खबरों की मानें तो सलमान खान के गुस्से के शिकार सुभाष घई भी हो चुके हैं। बात तब की है जब उस ऐश्वर्या ने घई साहब के साथ फिल्म 'ताल' में काम किया था। उस समय सलमान और ऐश्वर्या के बीच अफेयर की चर्चाएं आम थीं और सलमान नहीं चाहते थे कि ऐश घई साहब की फिल्म में काम करें। मीडिया में अपुष्ट खबरों के अनुसार एक पार्टी के दौरान सलमान ने सुभाष घई को चांटा तक रसीद कर दिया था। हालांकि, बाद में उनके पिता सलीम खान ने सलमान को घई साहब से माफी मांगने को कहा और मामले को शांत करवाया।

'रन भोला रन' के सेट पर गोविंदा ने नीरज वोरा को मारा था थप्पड़!
'रन भोला रन' डायरेक्टर नीरज वोरा की वह फिल्म है, जो रिलीज के इंतजार में है। इस फिल्म में गोविंदा, तुषार कपूर, अमीषा पटेल और सेलिना जेटली ने अहम भूमिका निभाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी बात पर नाराज होकर गोविंदा ने नीरज को थप्पड़ मार दिया था।

रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट के भाई को रसीद किया था थप्पड़!
रणवीर शौरी कभी पूजा भट्ट के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहा करते थे। लेकिन उनकी ये नजदीकियां पूजा के भाई राहुल भट्ट को बिल्कुल पसंद नहीं थीं। वे अक्सर इसके लिए पूजा को टोकते रहते थे। राहुल का इस तरह पूजा की लाइफ में दखल देना रणवीर को अखरता था। बताया जाता है कि एक दिन गुस्से में आकर उन्होंने राहुल को थप्पड़ भी जड़ दिया था।

पार्टी में ज्यादा शराब पीने पर अंकिता ने सुशांत को मारा था थप्पड़!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगस्त 2015 में एक पार्टी में जब सुशांत सिंह राजपूत ने ज्यादा शराब पी ली। तब अंकिता लोखंडे ने उन्हें थप्पड़ रसीद कर दिया था। बता दें कि उस वक्त अंकिता सुशांत की लिव-इन पार्टनर हुआ करती थीं। करीब एक महीने पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ है।

गीतिका त्यागी ने डायरेक्टर सुभाष कपूर को मारा था थप्पड़!
'वन बाई टू' और 'व्हाट द फिश' जैसी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस गीतिका त्यागी ने साल 2014 में ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वे 'जॉली एलएलबी' के डायरेक्टर सुभाष कपूर को थप्पड़ मारती नजर आ रही थीं। गीतिका ने सुभाष पर यौन शोषण का आरोप भी लगाया था। मामले में सुभाष की गिरफ्तारी हुई थी। हालांकि, बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें