गुरुवार, 17 मार्च 2016

"गवाहों की हत्या के बदले पसंद की साधिका से कराई थी शादी


"गवाहों की हत्या के बदले पसंद की साधिका से कराई थी शादी


अहमदाबाद। आसाराम के शॉर्प शूटर कार्तिक ने कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। कार्तिक वही शार्प शूटर है जिसे नाबालिग से रेप के आरोपी आसाराम ने अपने खिलाफ गवाही देने वालों की हत्या करने के लिए रखा था। कार्तिक ने खुद को आसाराम का फिदायीन बताया है। साथ ही उसने कबूल किया है कि आसाराम ने उसे इस काम के बदले शादी के लिए साधिका पसंद करने को कहा था। मालूम हो कि गुजरात पुलिस ने इसे 13 मार्च को छत्तीसगढ़ के रायपुर से अरेस्ट किया है।



मैं गवाहों पर हमले करता था, तो बेहद खुश हो जाते थे आसाराम-
इसके अलावा भी कार्तिक ने कई खुलासे किए हैं। कार्तिक ने पुलिस को बताया कि जब मैं गवाहों पर हमले करता था, तो आसाराम बेहद खुश हो जाते थे। मैंने आसाराम के बेहद करीबी रहे राजू चांडक पर भी हमला किया था। इस पर भी आसाराम काफी खुश हुए थे। उसने बताया कि मैं आसाराम का विरोध कर रहे हर शख्स को खत्म कर देना चाहता था। इतना ही नहीं मैं हमले के बाद की सारी जानकारी आसाराम को देता था। एक बार आसाराम ने पूछा कि बदले में तुझे क्या चाहिए, तो मैंने कहा शादी करना चाहता हूं। तब आसाराम ने कहा था कि सामने बैठी हुई किसी भी साधिका को चुन लो। उसके बाद मैंने एक साधिका को पसंद किया और फिर मेरी शादी हो गई।



कार्तिक को अरेस्ट करने के लिए पुलिस का सीक्रेट ऑपरेशन-
रायपुर पुलिस के मुताबिक पश्चिम बंगाल का रहने वाला आरोपी कार्तिक दो साल से वॉन्टेड था। उसने रायपुर के पास पहंदा गांव में किराए का मकान लिया। जनवरी की शुरुआत में कार्तिक ने अपनी पत्नी को रायपुर भेजा। पिछले रविवार से छिपते-छिपाते कार्तिक भी यहां आकर अपनी पत्नी के साथ रहने लगा। उसे गांव में रंजित साहू के अलावा कोई नहीं पहचानता था। यहां छिपे रहने के दौरान वह घर के बाहर भी नहीं निकलता था। अहमदाबाद पुलिस के जासूस पहले से उसकी पत्नी की निगरानी कर रहे थे। उन्हें कार्तिक के आने की भनक लग गई। उसके बाद रायपुर पुलिस के साथ अहमदाबाद की टीम ने ऑपरेशन चलाकर शूटर को पकड़ा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें