गुरुवार, 17 मार्च 2016

दिल्ली की सड़कों पर घूमते रहे अमिताभ, नहीं पहचान सका कोई



दिल्ली की सड़कों पर घूमते रहे अमिताभ, नहीं पहचान सका कोई




नई दिल्ली : आमतौर पर सड़क पर किसी बॉलीवुड सितारें को देखकर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है लेकिन दिल्ली की सड़कों पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन घूमते रहे लेकिन कोई भी उन्हें नहीं पहचान सके। अमिताभ इन दिनों शुजीत सरकार की फिल्म की‘पिंक’की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में हैं। शूटिंग के दौरान शनिवार को वह दिल्ली की व्यस्ततम सड़कों और इलाकों में घूमते रहे लेकिन लोग उन्हें पहचान नहीं पाए। अपने इस अनुभव को अपने ब्लॉग पर साझा करते हुए बिग बी ने दिल्ली की सड़कों पर घूमते हुए अंदाज वाले तस्वीरें साझा की।



इन तस्वीरों में वह खाकी रंग की पैंट, ढीली कमीज और अपना आधा चेहरा मास्क(नकाब) से ढके हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में अमिताभ सड़क पार करते हुए दिख रहे है, वहीं दूसरी तस्वीर में वह एक सड़क पर अकेले चलते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ ने लिखा, ' इस नकाब का ही कमाल है कि भीड़भाड़ वाली दिल्ली में मुझ पर किसी ने नजरें इनायत नहीं की। मुझे कोई पहचान नहीं पाया। यह भी जिंदगी का एक फलसफा है और शायद यही समानता कहलाती है। कभी-कभी एक मशहूर व्यक्ति भी मशहूर होने में दिलचस्पी नहीं लेता।' अमिताभ ने इन तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें