शुक्रवार, 22 जुलाई 2016

सांसद भगवंत मान ने ये क्या किया...संसद का वीडियो FB से लाइव

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान संसद भवन परिसर का वीडियो बनाने और उसे फेसबुक के जरिए लाइवस्ट्रीम करने को लेकर भारी विवादों में घिर गए हैं। मान पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने संसद की सुरक्षा के साथ समझौता किया है। उन्होंने इन आरोपों का खंडन किया है और अपने कदम को एक तरह से जायज भी ठहरा दिया है। उनका कहना है कि वह ऎसा ही एक और वीडियो पोस्ट करेंगे। इस मामले पर विवाद पैदा होने के बाद भगवंत मान ने कहा, क्या मेरे वीडियो की वजह से संसद की सुरक्षा को खतरा पहुंचा, क्या मेरे वीडियो से संसद खतरे में आ गई, मैं कल फिर लाइव करूंगा। मैं नोटिस के लिए तैयार हूं।

कार में जाते खींचा विडियो...
भगवंत मान जब अपनी कार से संसद में जा रहे थे तो उन्होंने अपने मोबाइल फोन से परिसर के अंदर तक का वीडियो शूट किया और उसे फेसबुक पर लाइवस्ट्रीम किया।

कडी प्रतिक्रिया...

जैसी कि उम्मीद थी,बीजेपी ने मान के इस कदम पर कडी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी सांसद आरके सिंह ने कहा,यह बहुत ही गैरजिम्मेदाराना है। उन्हें थोडा दिमाग से काम लेना चाहिए था। संसद पर पहले ही आतंकी हमला हो चुका है। बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने कहा,यह जांच किए जाने की जरूरत है कि क्या यह सिर्फ बेवकूफी भरा कदम था या फिर किसी एजेंसी के प्रभाव में ऎसा किया गया। कांग्रेस ने भी मान के इस कदम को आपत्तिजनक बताया है। 

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा, उन्होंने पार्लियामेंट की एंट्री से लेकर अंदर तक का जो वीडियो अपलोड किया है, वह आपत्तिजनक है और इससे सुरक्षा को खतरा पहुंचा है। मुझे लगता है कि उन्होंने अनजाने में ऎसा किया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें