शुक्रवार, 12 अगस्त 2016

राजनाथ सिंह के करीबी बीजेपी नेता की SUV पर AK-47 से फायरिंग

राजनाथ सिंह के करीबी बीजेपी नेता की SUV पर AK-47 से फायरिंग, हमलावरों ने घेरकर चलाई 40 राउंड गोलियां


गाजियाबाद (यूपी).केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के करीबी बीजेपी नेता बृजपाल तेवतिया की एसयूवी पर एके-47 से फायरिंग हुई। फॉर्च्‍यूनर और क्वालिस से आए हमलावरों ने अंधाधुंध 40 राउंड गोलियां चलाई। फायरिंग से कार के शीशे चकनाचूर हो गए। कार में बैठे बीजेपी नेता समेत छह लोग जख्मी हुए हैं। इसमें दो की हालत गंभीर है। कार में सीट और उसके नीचे काफी खून फैला हुआ है। सपा नेता के घर के नजदीक हुआ हमला, 2012 में बीजेपी के टिकट पर लड़ चुके हैं असेंबली इलेक्शन...
- बृजपाल गुरुवार रात करीब 8 बजे मुरादनगर में एक शोकसभा के बाद कविनगर स्थित घर वापस लौट रहे थे।
- वे जैसे ही रावली रोड पर सपा नेता आशु मलिक के घर के पास पहुंचे, फॉर्च्‍यूनर और क्वालिस समेत तीन कारों में सवार बदमाशों ने उनकी एसयूवी घेरकर फायरिंग शुरू कर दी।
- जवाब में बीजेपी नेता के सुरक्षाकर्मियों ने भी फायरिंग की। लेकिन वे ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। कार की पिछली सीट पर बैठे बृजपाल को हाथ, पैर और सीने में गोलियां लगी हैं। - मामला मुरादनगर थानाक्षेत्र के रावली रोड का है। भाग रहे बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर भी फायरिंग की। अभी तक हमले की वजह का पता नहीं चला है।
मौके से एके-47 बरामद
- राहगीरों की सूचना पर मुरादनगर समेत कई अन्य थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। बाद में एसएसपी केएस इमेनुएल, एसपी रूरल राकेश पांडेय भी मौके पर पहुंचे।
- एडीजी लॉ एंड ऑर्डर दलजीत चौधरी ने बताया कि मौके से एक एके-47, 2 एमएम पिस्‍टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं।

हालत नाजुक, नोएडा रेफर
- घायलों को यहां के एक अस्पताल लाया गया, बाद में नाजुक हालत को देखते हुए बृजपाल और उनके एक साथी को नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।
- अन्य घायलों में बीजेपी नेता के पीएसओ समेत 4 प्राइवेट गनर हैं। जानकारी के मुताबिक राजनाथ सिंह और उनके बेटे पंकज सिंह बीजेपी नेता का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे।
2012 का चुनाव हारे थे बृजलाल
- बता दें, बृजपाल 2012 में मुरादनगर से बीजेपी के टिकट पर विधानसभा लड़े थे, लेकिन वह हार गए थे। वे आरएसएस से भी जुड़े रहे हैं और यहां के सीनियर बीजेपी नेताओं में गिने जाते हैं।
- इस बार भी मुरादनगर सीट पर उन्हें बीजेपी का पक्का दावेदार बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक हमले के पीछे चुनावी रंजिश भी एक वजह हो सकती है।
गोली लगाने की वजह से कार में बैठे लोगों का खून इतना रिशा कि वह सड़क पर भी बह रहा था।

हमलावार तीन गाड़ियों में थे। घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें